इस ब्लॉग पर आने के लिए शुक्रिया, कृपया कमेण्ट्स कर मुझे मेरी गलतियां सुधारने का मौका दें

Friday, June 10, 2011

चिदम्बरम जी फ़िर 10 जवानो को मार डाला नक्सलियों नें!कुछ करेंगे आप?या फ़िर भ्रष्टाचार के खिलाफ़ उठ रही आवाज़ को कुचलने में ही ताक़त दिखायेंगे।

नक्सलियों ने फ़िर हमला करके 10 जवानों को मार डाला।हरा-भरा बस्तर एक बार और खून से लाल हो गया।आखिर कब तक़ चलता रहेगा ये सब।चिदमबरम जो बाबा की काल्पनिक सेना से सख्ति से निपटने की बात करते हैं क्या उन्हे दिखाई नही देता ये सब।आज बस इतना ही पूछना चाहुंगा कि चिदम्बरम जी फ़िर 10 जवानो को मार डाला नक्सलियों नें!कुछ करेंगे आप?या फ़िर भ्रष्टाचार के खिलाफ़ उठ रही आवाज़ को कुचलने में ही ताक़त दिखायेंगे।

5 comments:

ajit gupta said...

हम सरकार हैं, हम से कुछ मत पूछो, नहीं तो कुचल दिए जाओगे। हम लोकतंत्र को नहीं मानते हमारे खून में तो राजाशाही भरी हुई है।

KISHORE DIWASE said...

अनिल भाई,दो दिन से निरंतर रक्तिम तांडव !!!नक्सली अपनी खूनी हरकतों से छत्तीसगढ़ की धरती लाल करने से बाज नहीं आ रहे है.इधर नूरां कुश्ती की वजह से सियासत बाजों ने पूरी बेशर्मी से इच्छा शक्ति न होने का पक्का सुबूत दिया है.लगातार हो रही वारदातें राजनैतिक नपुंसकता और बेगुनाहों की बेबस तकदीर दर्शाता है.बस्तर की धरती कब तक लाल होती रहेगी? उपायों में तेजी लाना फौरी जरूरत है.

संगीता पुरी said...

कुछ जबाब नहीं मिलनेवाला !!

Patali-The-Village said...

हम सरकार हैं, हम से कुछ मत पूछो, नहीं तो कुचल दिए जाओगे।

जाट देवता (संदीप पवाँर) said...

खामोश जिंदा नहीं रहना है क्या।
ज्यादा चू-चपट की तो ५००१ वर्दी वाले आ जायेंगे।
और बच के भागोगे तो भागने भी ना देंगे।
हाँ, ये बता देना नक्सली तो नहीं हो, फ़िर कुछ नहीं होगा।